Vivo का सबसे महंगा फ़ोन कौनसा है?

दोस्तों अगर बात की जाये अब भी भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में सबसे प्रतिष्ठित ब्रांड्स को तो इसमें Vivo का नाम भी आता है स्मार्टफोन्स के प्रचलन की शुरुआत में भी वो भारत में एक नामी ब्रांडी रहा है इसकी खासियत इसका अच्छा कैमरा और इसके अच्छे फीचर्स के चलते विबो के फ़ोन बहुत लोगो को पसंद आते हैं।

Vivo के budget से लेकर Flagship तक के स्मार्टफोन आते हैं एक स्मार्टफोन से आज बहुत सारे काम हो जाते हैं ऐसे में जिन लोगों को vivo के स्मार्टफोन पसंद आते है वह इसके सबसे बेहतरीन Flagship phone को खरीदना चाहेंगे यहाँ हम विवो के सबसे महंगे स्मार्टफोन vivox60prot (Vivo का सबसे महंगा फ़ोन) के specification और कीमत की बारे में जाएंगे।

Vivo का सबसे महंगा फ़ोन कौनसा है?

Vivo वह सबसे महंगा फ़ोन कौन सा है?

Vivo x600prot, vivo का सबसे महंगा स्मार्टफोन है अभी कुछ समय पहले vivo के माध्यम से लॉन्च किया गया vivox600proplus vivo की और से आने वाला vivo का सबसे महंगा और flagship grad smart phones है।

एक Flagship के हिसाब से यह बेहतरीन फीचर्स के साथ आता है इसका सबसे बड़ा हाइलाइट हैं इसका कैमरा के लिए vivo मे Zeiss के साथ पार्टनरशिप की है जो बेहतरीन कैमरा के लिए माना जाता है कीमत में यह  69990 की कीमत पर है।

 यह स्मार्टफोन अपने साथ कुछ बेहतरीन फीचर्स pack करके लाता है कैमरा के अलावा बाकी दूसरी चीजों में भी इसका स्पेसिफिकेशन बेहतरीन है अमेजॉन/ फ्लिपकार्ट पर आप इसे इस कीमत पर खरीद सकते हैं।

Vivo का सबसे महंगा फ़ोन

यदि बात की जाए vivo की तो आज के टाइम में सबसे महंगे मोबाइल फ़ोन तो अभी भी वो का सबसे महंगा मोबाइल फ़ोन vivonex 3 है यह vivo का सबसे पहला 5G स्मार्ट फ़ोन है।

 वीवो के सबसे महंगे मोबाइल फ़ोन को Build Quality और features and specification सभी premium quality के हो जो आपको किसी भी दूसरे वीवो मोबाइल में देखने वीवो मोबाइल में देखने को नहीं मिलते हैं।और बात करें इसके कैमरा बैटरी और processor बेहतरीन है वीवो का सबसे महंगा मोबाइल फ़ोन की कीमत एमेजॉन फ्लिपकार्ट और वीवो स्टोर पर 88471 रुपये है।

vivo मे vivonex3 के तीन variants निकाले हैं जिनकी कीमत अलग अलग है उसकी जानकारी हम आपको आगे बताने वाले हैं तो सबसे पहले हम vivonex3 का इंटरफेस मतलब की वीवो का सबसे महंगा मोबाइल फ़ोन लुक देख लेते हैं।

Also Read: बीएड के बाद क्या करें? B.ED ke baad kya kare?

vivonex3 Features

बीबो के सबसे महंगे फ़ोन में आपको सभी प्रीमियम फीचर्स देखने को मिलते हैं आपको जानकर हैरानी होंगी दूसरे मोबाइल कंपनी के फीचर्स के तुलना मैं वीवो कंपनी के vivonex 3 की कीमत के अंदर आने वाले को मोबाइल की क्वालिटी में भी वो नेक्स्ट थ्री पांच गुना ज्यादा होता है नहीं तो आजकल दूसरी मोबाइल कंपनी 64 मेगा फिक्सेल और 102 मेगापिक्सल के कैमरे निकाल रही है जो भी वो के सबसे सस्ते मोबाइल के आगे फीके पड़ जाते हैं और ऐसे ही टॉप क्वालिटी फीचर्स आपको vivonex3 में देखने को मिलते है।

निष्कर्ष = आज के इस पोस्ट में हमने आपको बताया है कि vivo का सबसे महंगा फ़ोन कौनसा है? और vivo nex3 Features उम्मीद है यह पोस्ट आपको पसंद आई होगी तो इसे अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करें।